अभिषेक सेमर, तखतपुर. नगर में बढ़ते अपराध और गैंगवार, चाकूबाजी की घटना को लेकर आज समाज विशेष और व्यापारी महासंघ ने नगर बंद कर अपना विरोध जताया है. तखतपुर में हॉस्पिटल, मेडिकल स्टोर, शासकीय कार्यालय, स्कूल और पेट्रोल पंप को छोड़कर सभी दुकानें बंद है.

बता दें कि पिछले दिनों नगर में एक गैंग के लड़कों ने जमकर उत्पात मचाया था. इस मामले में पुलिस ने गैंग के 11 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. तखतपुर थाना प्रभारी देवेश सिंह राठौर ने कहा, समाज विशेष ने नगर बंद का आह्वान किया है. समाज के लोगों ने गैंग के लड़कों द्वारा उत्पात मचाने की लिखित शिकायत की थी. शिकायत में बताया गया था कि उनके मोहलल्ले में कुछ असामाजिक तत्व गैंग बनाकर गुंडागर्दी कर रहे हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए गैंग के 11 लोगों पर कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेजा गया है. कुछ आरोपी फरार हैं, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पूर्व नगर पालिक अध्यक्ष अजय देवांगन ने कहा, असमाजिक तत्वों द्वारा गैंग बनाकर मोहल्ले में घुसकर मारपीट, चाकूबाजी जैसी घटना सहित समाज को जातिगत गाली देने से समाज के लोगों में खासा नाराजगी है. इसे लेकर आज व्यापारी महासंघ और समाज के लोगों ने नगर बंद कर विरोध जताया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक