दिल्ली में भारी बारिश के बाद जलभराव को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. कुछ जगहों पर मौत की भी खबर है. इन सबके बीच आम आदमी पार्टी ने भाजपा और दिल्ली के उपराज्यपाल पर बड़ा आरोप लगाया है. संजय सिंह ने कहा कि कल भयंकर बारिश हुई, कई जगहों पर पानी भरा था. हमारे मंत्रियों और विधायक ने काम किया.

संजय सिंह ने कहा मयूर विहार फेज 3 दिल्ली-यूपी बॉर्डर जो LG के अधीन DDA के अंतर्गत आता है. वहां पर नाले का पुनर्निर्माण हो रहा था. नाले को ढका नहीं गया. ढाई साल का बच्चा गिरा, उसे बचाने उसकी मां भी नाले में कूद गयी और दोनों की मौत हो गई. यह हादसा नहीं हत्या है. कोई सावधानी न बरतने वाले DDA के लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं, जहां LG और BJP की जिम्मेदारी होगी, वहां कोई एक शब्द नहीं बोलेगा. इस घटना के लिए उपराज्यपाल  को बर्खास्त किया जाए.

बाहर पेपर लीक, अंदर संसद लीक- संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा, ”आज तो संसद में पानी लीक हो रहा और बाहर पेपर लीक . मोदी है तो मुमकिन है. बुंदेलखंड, द्वारका, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे सब जगह गड्ढा, अटल सेतु में दरार, बिहार में पुल गिर जाएंगे. इलेक्टोरल बॉड में कितना चंदा लूटा है? संसद भवन में जिन कंपनियों ने काम किया उन्होंने BJP को कितना चंदा दिया. इसकी जांच होनी चाहिए. विमल पटेल इसे डिजाइन करने वाले गुजरात से आते हैं. पहली बारिश भी देश की संसद नहीं झेल पा रही है तो BJP कितना भ्रष्टाचार में डूबी है.”

AAP सांसद राघव चड्ढा ने राज्यसभा में की डिमांड ;’चुनाव लड़ने की उम्र 25 से घटाकर…..

”प्रभु श्रीराम का मंदिर को भी इन लोगों ने नहीं छोड़ा वो भी पहली बारिश में टपकने लगा. कम से कम संसद को तो छोड़ देते जहां PM मोदी और अमित शाह बैठते हैं.”

संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली का लॉ एंड ऑर्डर और DDA LG के अधीन आता है. उसके लिए जिम्मेदारी नहीं लेंगे, लेकिन दिल्ली सरकार का काम रोकना है, खबरें प्लांट करना है या CM के स्वास्थ्य पर करना तो सुपर एक्टिव हो जाते हैं. दिल्ली पुलिस या गाजियाबाद की जिम्मेदारी बाद में भी तय हो सकती है. इस बात की जांच होनी चाहिए. कौन पुलिस वाले वहां नहीं पहुंचे. रेस्क्यू तो पहले कर लिया गया होता.