Hariyali Amavasya Shubh Rashi : हिंदू धर्म में हरियाली अमावस्या का खास महत्व होता है. इस साल सावन महीने की कृष्ण पक्ष की अमावस्या की तिथि 3 अगस्त शनिवार को दोपहर 3 बजकर 50 मिनट से शुरू हो रही हैं. और तिथि का समापन 4 अगस्त रविवार शाम को 4 बजकर 42 मिनट पर होगा. इसलिए हरियाली अमावस्या 4 अगस्त रविवार को मनाई जाएगी.

इस बार हरियाली अमावस्या पर कई शुभ योग बन रहे हैं. जिससे इन 5 राशियों का चमकने वाला है. तो चलिए जानते है इन राशियों के बारे में….

मकर राशि (Hariyali Amavasya Shubh Rashi)

जो लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं उन लोगों का प्रमोशन हो सकता है माता-पिता और बच्चों के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा, जिससे मनमुटाव दूर हो जाएंगे.

तुला राशि (Hariyali Amavasya Shubh Rashi)

तुला राशि के वालों की कुंडली में ग्रहों की मजबूत स्थिति के कारण हर समय भाग्य उनका देगा. बिजनेसमैन पिछले कुछ समय से जिस प्रोजेक्ट पर कड़ी मेहनत कर रहे थे, उन्हें उसमे सफलता मिल सकती है. साथ ही नौकरीपेशा लोगों को किसी गंभीर बीमारी से हमेशा के लिए छुटकारा सकता है.

सिंह राशि

नौकरीपेशा लोगों को उनकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा. ऑफिस में आपकी कड़ी मेहनत को देखकर  आपके बॉस आपको प्रमोशन का शुभ समाचार दे सकते हैं. और जिन लोगों की लकड़ी या कपड़ों की दुकान है, उनकी ब्रिकी में भी तेजी देखने को मिलेगी और मुनाफा भी एक ही दिन में डबल होगा

मीन राशि

जो लोग घर से काम कर रहे हैं. उन्हें विदेश से किसी बड़ी कंपनी के साथ काम करने का मौका मिलने वाला हैं. अगर आपका कोर्ट में कोई केस चल रहा है, तो आपको इस सप्ताह खुशखबरी मिल सकती है. जो लोग लंबे समय से कर्ज के कारण परेशान हैं, उनकी परेशानी खत्म हो सकती हैं

कर्क राशि

शादीशुदा लोगों के पार्टनर के साथ संबंध मधुर होंगे, जिससे मानसिक तनाव भी कम होगा. साथ ही जिन लोगों की पिछले कुछ समय से तबीयत खराब चल रही है, उनके स्वास्थ्य में सुधार होने लगेगा, साथ ही परिवार में किसी की शादी तय होने से घर में खुशी का माहौल बन सकता हैं.