Friendship Day 2024 : हर साल अगस्त के पहले संडे को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है. इस बार 4 अगस्त को फ्रेंडशिप डे पड़ रहा है. दोस्तों के लिए यह दिन बेहद खास होता है. वैसे तो दोस्तों से हर दिन होता है लेकिन फ्रेंडशिप डे को विशेष तौर पर एक दूसरे को खास महसूस करवाने के लिए मनाया जाता है. इस दिन लोग अपने दोस्तों के साथ घूमते फिरते हैं और पुरानी यादों को ताजा करते हैं.

जाहिर सी बात है फ्रेंडशिप डे को खास बनाने के लिए आपने भी अपने दोस्तों के साथ कोई ना कोई प्लान जरूर बना लिया होगा. लड़कियां तो इस दिन एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना बिल्कुल भी नहीं भूलती हैं. अगर आप भी अपनी दोस्त के साथ इस दिन को खास बनाना चाहती हैं तो आप एक जैसे आउटफिट ट्राई कर सकते हैं. चलिए आज हम आपको बताते हैं कि किस तरह से फ्रेंडशिप डे पर.

हूडी (Friendship Day 2024)

फ्रेंडशिप डे के मौके पर आप हूडी स्टाइल कर सकती हैं. इसमें प्रिंट और प्लेन दोनों तरह के पैटर्न मिल जाएंगे और कई तरह के कलर ऑप्शन भी अवेलेबल होते हैं. प्लेन हूडी लेकर उसे कस्टमाइज भी करवाया जा सकता है. प्लेन रंग की हूडी खरीदने के बाद आप इस पर अपना या दोस्त का नाम या फिर दोस्ती के कोई कोट्स लिखवा सकते हैं. इस तरह की हूडी मार्केट में रेडीमेड भी मिल जाती है.

सेम पैटर्न शर्ट

एक जैसे कपड़े स्टाइल करना चाहती हैं, तो एक ही पैटर्न की शर्ट भी पहनी जा सकती है. जींस या ट्राउजर के साथ आप इसे स्टाइल कर सकते हैं. चाहे तो कलर भी एक जैसा लिया जा सकता है, जिससे आप दोनों एक जैसे नजर आएंगे. साथ में ली गई तस्वीर बहुत प्यारी लगेगी और हर कोई आपकी तारीफ करेगा.

सेम ड्रेस

फ्रेंडशिप डे के मौके पर आप और आपकी दोस्त एक जैसे कपड़े पहन सकती हैं. आप कंट्रास्ट भी कर सकते हैं. जैसे कि डेनिम जींस के साथ क्रॉप टॉप पहना जा सकता है और दोनों अलग-अलग रंग पहन सकते हैं. इस तरह का कलर कंट्रास्ट फुटवियर में भी किया जा सकता है. ब्लैक एंड व्हाइट का कंट्रास्ट काफी प्यारा लगता है.