बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) इन दिनों अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना पॉडकास्ट शुरू किया है. पारस के पॉडकास्ट में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और आरती सिंह (Aarti Singh) शामिल हुए थे. हाल ही में एब उनकी दोस्त और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की साथी कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) भी इस पॉडकास्ट में शामिल हुईं.

बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के साथ की बातचीत में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने बताया कि कैसे उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने उन पर काला जादू किया था. जब शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने पारस से पूछा कि क्या काला जादू होता है? तब पारस ने उन्हें कहा कि बिलकुल होता है, मेरे ऊपर मेरी एक्स-गर्लफ्रेंड ने काला जादू किया था. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

इस पर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने कहा कि “मेरी एक्स-गर्लफ्रेंड चाहती थीं कि मैं उसका होकर रह जाऊं. मैं तब तो उसके साथ ही था. लेकिन उसके दिल में ये डर था कि मैं उसे अकेले छोड़कर चला जाऊंगा. इसलिए वो मुझे सुबह पानी फूंक-फूंक कर देती थीं और मुझे लगता था उनके धर्म में शायद लोगों को इस तरह से पानी पिलाते होंगे. क्योंकि वो हमारे धर्म की नहीं थीं. उसके पिलाए हुए पानी की वजह से मैं पूरी तरह से उसके काबू में आ गया.” Read More – Ranvir Shorey को खल रही है Sana Makbul की जीत, कहा- कई लोग थे ट्रॉफी के ज्यादा हकदार …

गर्लफ्रेंड ने ही किया था काला जादू

आगे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने कहा कि “मैं 5 दिन के लिए मुंबई आया था और पूरे 5 महीने मैं यही रह गया. 5 महीने बाद भी मैं सिर्फ एक बार अपने घर गया था, वो भी मेरे कपडे लेने. मेरी मां भी कंफ्यूज थी. लेकिन यहां एक ट्विस्ट था. वो लड़की मुझे चाहती थी और उसके घरवाले मुझसे नफरत करते थे. मैंने ही दोनों में सुलह करवाई. लेकिन जब मैं उसके घरवालों से मिला, तब उन्होंने भी मुझपर काला जादू किया. लेकिन ये जादू था उनकी लड़की से दूर रहने के लिए था. उन्होंने मुझे चाय दी थी, मुझे लग रहा था कि ये चाय अलग है. लेकिन मैंने ज्यादा सोचा नहीं. चाय पीने के बाद मुझे अजीब सा महसूस होने लगा. मैं डॉक्टर के पास भी गया, मेरे सारे रिपोर्ट्स सही थे.”

जानें किस तरह से ठीक हुए पारस छाबड़ा

रिपोर्ट्स नॉर्मल आने के बावजूद पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को बेचैनी महसूस हो रही थी और इसलिए वो फिर एक बाबा के पास गए. बाबा ने उन्हें कुछ उतारा दिया और इस टोटके के बाद वो लड़की पारस के दिमाग से पूरी तरह से गायब हो गई. उन्हें बहुत हल्का और फ्रेश महसूस होने लगा. इस दौरान शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के साथ बातचीत में पारस ने कहा कि उनके साथ हुई इस घटना के बाद उनकी ज्योतिषविद्या में दिलचस्पी बढ़ गई और उन्होंने इसके बारे में और जानकारी हासिल करने का फैसला लिया.