कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए है, अब तो SP ऑफिस के आसपास का इलाका भी सुरक्षित नही है। ऐसा हम इसलिए कह रह रहे हैं, क्योंकि SP ऑफिस से चंद कदमों की दूरी पर होटल फार्च्यून एवेन्यू में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। एक दर्जन से अधिक बदमाश युवकों ने होटल ने जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया। हाथों में लाठी और पत्थर के जरिये तोड़फोड़ की और डिस्को पब में स्टाफ के साथ मारपीट भी की। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके से दो युवकों को हिरासत में ले कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 

बदमाशों ने होटल स्टॉफ से की मारपीट 

दरअसल यह पूरा विवाद पार्टी के दौरान हुआ, जहां 1 दर्जन से अधिक युवक होटल के डिस्को में मौजूद थे। इसी दौरान आपस मे किसी बात पर उनका विवाद हो गया। जब होटल कर्मचारियों ने उन्हें हंगामा करने से रोका तो युवक भड़क गए। शराब के नशे में धुत युवकों को रोकटोक बर्दाश्त नही हुई और युवकों ने स्टॉफ से मारपीट करने के साथ ही पूरे होटल में तोड़फोड़ शुरु कर दी। 

पुलिस हिरासत में दो आरोपी 

हंगमा बढ़ता देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसी दौरान स्टॉफ ने होटल में तोड़फोड़ करने वाले दो युवकों को पकड़ भी लिया। जबकि मौका पाकर अन्य साथी फरार हो गए। होटल स्टॉफ ने दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया है। ऐसे में होटल प्रबंधन की शिकायत के आधार पर विश्विद्यालय थाना पुलिस कार्रवाई की बात कह रही हैं।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m