अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. मानसिक रूप से बीमार महिला को भूत-प्रेत के नाम पर तांत्रिक शराब पिलाई और विरोध करने पर रातभर मारपीट की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पीड़ित महिला मुरादाबाद की बताई जा रही है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

हरदुआगंज के जलाली चौकी क्षेत्र के गांव उकराना के जंगल में हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग भूत-प्रेत के नाम पर एक महिला संग बदसलूकी करते हुए उसे शराब पिलाने तक का प्रयास कर रहे हैं. वायरल वीडियो और आसपास के ग्रामीणों के अनुसार ये घटनाक्रम रविवार शाम की है. एक महिला को गांव उकराना के ही रहने वाले चार-पांच युवक एकांत में जंगल में घेरे बैठे हैं. करीब 40-45 वर्षीय महिला से जबरदस्त बदसलूकी की जा रही है और उसे शराब पिलाने तक का प्रयास हो रहा है. सभी आरोपी खुद नशे में हैं.

इसे भी पढ़ें – Porn Video दिखाता था पिता, एक साल तक नाबालिग बेटी से करता रहा गंदा काम, लड़की का भी बनाया अश्लील वीडियो, परेशान होकर पीड़िता ने…

सोमवार सुबह महिला के संबंध में एक ग्रामीण ने पहले 100 नंबर व ग्राम प्रधान ने जलाली चौकी के दरोगा को सूचना दी. मगर पुलिस स्तर से दोनों सूचनाओं को नजरंदाज कर दिया गया. वीडियो वायरल होने पर पड़ोसी गांव के प्रधान ने कोतवाल को खबर दी. इस खबर पर पुलिस हरकत में आई और महिला को थाने लाया गया. मंगलवार को वीडियो जब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ तो मामला अधिकारियों तक पहुंचा. तब जाकर मंगलवार दोपहर मामले में मारपीट व छेड़खानी की धारा में वीडियो में पहचाने जा रहे सोनू निवासी उकराना व उसके साथ चार-पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक