रायपुर. छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी (AAP) ने आगामी नगरीय निकाय और त्रि-स्तरीय चुनाव के लिए प्रभारियों की घोषणा कर दी है. आम आदमी पार्टी ने आगामी चुनावों में पार्टी की स्थिति को मजबूत करने और प्रभावी प्रचार अभियान चलाने के लिए विभिन्न जिलों के लिए प्रभारियों की सूची जारी की है.

नगरीय निकाय चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त

प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के प्रभारियों की सूची में रायपुर के लिए जश्वीर सिंह चावला और वदूद आलम को नियुक्त किया गया है. बिलासपुर के लिए सूरज उपाध्याय और नंदन सिंह, जगदलपुर के लिए संजीत विश्वकर्मा और अनुशा जोसेफ, अंबिकापुर के लिए परमानंद जांगड़े और नीलम ठाकुर, राजनांदगांव के लिए डॉ. एस के अग्रवाल और के. ज्योति, धमतरी के लिए दुर्गा झा और मुन्ना बिसेन, रायगढ़ के लिए पंकज जेम्स और अधिवक्ता वीर वर्मा, कोरबा के लिए अलेक्जेंडर केरकेट्टा और साकेत त्रिपाठी, चिरमिरी के लिए मनोज दुबे और इंद्रदेव नाग और दुर्ग के लिए अरुण नायर और चंद्रमणि वर्मा को नियुक्त किया गया है.

देखें लिस्ट:

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रभारियों की नियुक्ति

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए पार्टी ने संभागवार प्रभारियों की भी नियुक्ति की है. रायपुर संभाग के लिए मोहन चक्रधारी और संतोष चंद्राकर, बस्तर संभाग के लिए महेंद्र सिंह वट्टी और अनिल दुर्गम, बिलासपुर संभाग के लिए मिथलेश बघेल और गोपाल यादव, दुर्ग संभाग के लिए घनश्याम चंद्राकर और पवन चंद्रवंशी. सरगुजा संभाग के लिए राजीव लाकरा और डी. पी. यादव की नियुक्ती की गई है.

देखें लिस्ट: