सुशील खरे, रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 10 साल की मूकबधिर बच्ची की अस्मत लूटी गई। दरअसल, नाबालिग बच्ची माता-पिता के साथ सो रही थी, तभी आरोपी उसे उठा ले गया और वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तालाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला जिले जावरा क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बीती रात दिव्यांग बच्ची मां-बाप के साथ झोपड़ी में सो रही थी। जब उनकी नींद खुली तो बच्ची नहीं मिली। तलाश करने पर वह 30 मीटर दूर मिली। सुबह टॉयलेट करने में परेशानी होने पर मां ने पूछा, तब बच्ची ने इशारों में आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने औद्योगिक थाने में शिकायत की। बच्ची के परिजन जड़ी-बूटी बेचने का काम करते हैं।

इधर, डॉग स्क्वायड की टीम ने घटनास्थल पर सर्च की। वहीं पीड़िता को सिविल अस्पताल ले जाया गया है। जहां से इलाज के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है। इधर, एएसपी राकेश खाखा मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। सीएसपी दुर्गेश आर्मों ने बताया कि परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे थे। शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m