लखनऊ। उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल अकाउंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। भारतीय जनता पार्टी के नेता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप लगाया है।

सआदतगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लकड़मंडी इलाके के रहने बीजेपी नेता विजय कुमार भुर्जी ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उनका आरोप है कि 3 अगस्त को सपा के सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर पीएम मोदी और सीएम योगी को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की गई थी। जिसमें प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम से वाराणसी की एक घटना का जिक्र किया गया था। इसके जरिए यह दिखाने की कोशिश की गई कि PM मोदी और CM योगी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें: स्वामी प्रसाद मौर्य को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, बेटी से जुड़े विवाद को लेकर जज ने सुनाया ये फैसला…

शिकायतकर्ता विजय कुमार ने इस पोस्ट को फर्जी बताया था। उन्होंने कहा कि इसके जरिए झूठ फैलाने की कोशिश की गई, जिससे पार्टी की छवि को नुकसान होता है। बीजेपी नेता की शिकायत पर लखनऊ के हजरतगंज थाने में FIR दर्ज की गई है।सपा के मीडिया सेल से जुड़े लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। जिसके बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढें: मुर्गे की इस हरकत से दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, लड़ाई ऐसी कि नौबत थाने तक आई, वजह जानकर माथा पीट लेंगे