कानपुर. गोविंद नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी इलाके में हत्या का मामला सामने आया है. जिसमें प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. उसने अपनी प्रेमिका के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने मध्यप्रदेश से आरोपी को धर दबोचा है. अदालत में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक महिला अपने 4 बच्चों के साथ प्रेमी के घर पर रह रही थी. वो अपने प्रेमी से घर में अपना हिस्सा मांग रही थी. इसी वजह से प्रेमी ने उसे मौत की नींद सुला दी. गुजैनी एच ब्लॉक कच्ची बस्ती निवासी मधु के पति की डेढ़ साल पहले एक बीमारी से मौत हो गई थी. जिसके बाद से महिला अपने 17 साल के बेटे के साथ दादा नगर स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करती थी. बड़े बेटे ने बताया कि मां पहले मजदूरी का काम करती थी, जहां उसकी मुलाकात राज मिस्त्री सुरेश से हुई थी. जिसके बाद वो साथ में रहने लगा.

फोन पर बात करते देख महिला से किया विवाद

आरोप है कि सुरेश महिला पर शक करता था. कई बार उसके साथ नशे में मारपीट करता था. बेटे के मुताबिक शनिवार सुबह जब वो फैक्ट्री गया था और छोटे भाई स्कूल गए थे, तब मधु घर पर ही थी. तभी नशे में धुत सुरेश घर पहुंचा और महिला को फोन पर बात करता देख उससे झगड़ा किया. इस बीच उसने हथौड़े से वार कर महिला की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.