अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश में दलितों के साथ अत्याचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला शहडोल जिले से सामने आया है, जहां एक दलित युवती के साथ शादी का झांसा देकर पिछले 3 साल से दुष्कर्म करने वाले दबंग नेता के पुत्र को बुढार पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और जेल भेज दिया है।

जिले के अमलाई क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती ने बुढार निवासी सौरभ उर्फ रवि तिवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के अनुसार, सौरभ ने युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और उसे छत्तीसगढ़ के बिलासपुर, भोपाल, जबलपुर, और सागर के होटलों में अनैतिक गतिविधियों में शामिल किया। आरोपी ने कई बार युवती को अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक कृत्यों को अंजाम दिया। इसके अलावा, आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने इस अत्याचार से तंग आकर अपने परिजनों को जानकारी दी और उनके साथ बुढार थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। बुढार पुलिस ने मामला दर्ज कर सौरभ उर्फ रवि तिवारी को गिरफ्तार किया और न्यायालय में पेश किया।

बुढार थाना प्रभारी संजय जैसवाल ने बताया कि युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m