नई दिल्ली. मीडिया जगत के लिए एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है. नोएडा थाना 49 के सेक्टर 77 में स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर राधिका कौशिक की मौत हो गई है. शुरुआती जांच में पता चला कि एंकर नशे की हालत में थी. राधिका ज़ी राजस्थान टीवी चैनल में एंकर थीं. यह घटना शुक्रवार तड़के 3.30 बजे की है. सोसाइटी के गार्ड ने इस घटना की सूचना पुलिस का दी. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक एकंर की मौत के बाद पुलिस को मौक़े से शराब की बोतल बरामद हुई है. जिसके बाद कुछ साथी मीडियाकर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शुरुआती पूछताछ और जांच में सामने आया कि मृतिका राधिका और राहुल अवस्थी (एंकर) नशे की हालत में थे, इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई. जिसके बाद राहुल जब टॉयलेट चले गये तब राधिका ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी.

बहरहाल एंकर राहुल अवस्थी पुलिस की हिरासत में है. पुलिस पूछताछ कर रही है. मृतक एंकर ने आत्महत्या की या उसकी मौत हुई इसकी जांच चल रही है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की मौत किस वजह से हुई है.