लखनऊ. सोशल मीडिया पर साधुओं की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें साधु के भेष में 4 ठगों को कुछ लोग पीट रहे हैं. ये वीडियो गोसाईगंज का बताया जा रहा है. ग्रामीणों के मुताबिक ये सभी आरोपी भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसाकर चोरी करते थे. पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों ने एक दिन पहले शख्स को प्रसाद के रूप में नशीला पदार्थ खिलाकर लूट की थी.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नाराज ग्रामीण इनकी चप्पलों से धुनाई कर रहे हैं. कई लोग आसपास खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं, साधु का चोला ओढ़े आरोपी पिटाई की वजह से चिल्लाते और हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं.

दुकान से पार किया सामान और पैसा

पुलिस के मुताबिक अपराधी बीते कई दिनों से साधु के भेष में घूम रहे थे. आरोपियों ने गंगाखेड़ा गांव के एक दुकानदर को पहले तिलक और बाद में प्रसाद के रूप में नशीला पदार्थ खिलाकर दुकान से दो बोरी सरसो, एक बोरी अनाज और एक हजार रुपये लेकर चल गए थे. बताया जा रहा है कि अपराधी सपेरे हैं. पहले सपेरे का काम करते थे. लेकिन अब ठगी का काम कर रहे हैं.

अपराधियों की पहचान अमित, आकाश, सागर और अक्षय के रूप में हुई है. ये सभी आरोपी मेरठ जिले के परीक्षितगढ़ के समसपुर गांव के निवासी हैं. इनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच की बताई जा रही है. आरोपियों के पास से एक कार भी बरामद हुई है.

देखिए वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक