तनवीर खान, मैहर। मध्य प्रदेश के मैहर जिले में आज दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब शौच करने बैठी वृद्ध महिला को एक मगरमच्छ ने अपने जबड़े से जकड़ लिया। घटना की खबर लगते ही ग्रामीण इकट्ठा हुए और लाठियों के बल पर मगरमच्छ से महिला को छुड़ाया। हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद से गांव में मगरमच्छ से दहशत का माहौल है। पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र के जिगना गांव का है। 

इंदौर में पुलिसकर्मी ने किया सुसाइड: घर में फंदे पर लटका मिला शव, जानिए क्या है वजह

जानकारी के मुताबिक झिन्ना निवासी रामवती कोरी की 75 वर्षीय वृद्ध पत्नी रामदुलारी शौच के लिए बाणसागर बांध से लगे तालाब की ओर गई थी। इसी दौरान एक मगरमच्छ ने उसके पैर को पकड़ लिया। काफी देर तक महिला ने अपने आप को छुड़ाने की जद्दोजहद की, मगर मगरमच्छ का जबड़ा नहीं खुला। 

बांग्लादेश में सड़कों पर उतरे हिंदुओं को लेकर पं. धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, बोले- धर्म विरोधियों की ठठरी बांध दो

काफी देर तक जब वृद्धा नहीं लौटी तो घर वालों ने तालाब की ओर उसकी तलाश की। इस दौरान किनारे पर उसकी साड़ी पड़ी मिली। इसी आधार पर जब उसकी तलाश की गई तो उन्होंने देखा कि वृद्ध महिला को मगरमच्छ ने जकड़ रखा था। इसके बाद गांव के लोगों ने लाठी से मगरमच्छ पर हमला करना शुरू कर दिया। कई प्रहार झेलने के बाद उसने महिला का पैर छोड़ दिया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।  

नदी में कूदे भाइयों का 3 दिन बाद मिला शव: बाइक रुकवाकर पुल से युवक ने लगाई थी छलांग, बचाने के लिए कूदा बड़ा भाई भी डूबा 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है। इस हादसे के बाद ग्रामीणों में काफी दहशत है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m