परवेज खान, शिवपुरी। मध्य प्रदेश (Maedhya Pradesh) में यूं तो पक्ष और विपक्ष का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगना और बयानबाजी करना आम बात है। लेकिन आज एक ऐसी घटना हुई जिससे आगामी दिनों में सियासत गरमाना तय माना जा रहा है। आज केंद्रीय मंत्री (Union Minister) ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) शिवपुरी (Shivpuri) जिला पहुंचे थे। इस दौरान कांग्रेस विधायक (Congress MLA) ने अचानक आकर उनका पैर छू लिया। इसका वीडियो अब चर्चा का विषय बन गया है।

सावन के चौथे सोमवार से पहले ओंकारेश्वर पहुंचा CM मोहन का परिवार, पत्नी, बेटे, बेटी और दामाद ने ज्योतिर्लिंग महादेव के किए दर्शन

कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाह ने छुए पैर

दरअसल केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कलेक्ट्रेट में बैठक लेने पहुंचे थे। इस दौरान बाहर निकलकर वह लोगों की समस्याएं भी सुन रहे थे। तभी वहां मौजूद कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाह (Kailash Kushwah) पहुंचे और उन्हें फूलों की माला पहनाई। इसके बाद उनके पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया। इसके बाद मंत्री ने उनकी पीठ थपथपाई और ‘बस’ कहते हुए उन्हें उठाया।  

बांग्लादेश में सड़कों पर उतरे हिंदुओं को लेकर पं. धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, बोले- धर्म विरोधियों की ठठरी बांध दो

जिले के इकलौते कांग्रेस विधायक हैं कैलाश कुशवाह

कैलाश कुशवाह शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा से कांग्रेस के इकलौते विधायक हैं। बता दें कि इस बार के विधानसभा चुनाव में यहां से कांग्रेस के कैलाश कुशवाह (Kailash Kushwah) का मुकाबला बीजेपी की तरफ से उम्मीदवार रहे सुरेश धाकड़ रथखेड़ा (Suresh Dhakad Rathkedha) था। कैलाश कुशवाह ने बीजेपी के सुरेश धाकड़ को 49 हजार 481 वोटो के अंतर से हराकर जीत हासिल की थी।  

CM मोहन ने छात्राओं के खातों में ट्रांसफर किए 57 करोड़: सेनेटरी पैड के लिए दिए 300-300 रुपए, प्रतिभावान स्टूडेंट्स को किया सम्मानित

क्या बीजेपी ज्वाइन करेंगे विधायक?

कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाह के मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैर छूने की खबर के साथ राजनीतिक अटकलें भी शुरू हो गयी है। लोग यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि कहीं कांग्रेस विधायक बीजेपी में तो शामिल होने तो नहीं जा रहे हैं। हालांकि इसे लेकर दोनों दलों के नेताओं की ओर से किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है। अब मध्य प्रदेश की राजनीति में आगे क्या होगा यह तो भविष्य के गर्त में है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m