देहरादून। बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो अत्याचार को लेकर CM पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने विपक्ष पर तंस कसते हुए कहा कि विपक्ष के नेता दुनिया में होने वाली घटनाओं को लेकर विरोध करते हैं, मार्च निकालते हैं और समर्थन कर प्रतिक्रिया देते हैं।

मुख्यमंत्री धामी ने आगे कहा कि जब बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है, तो कोई भी विपक्षी नेता विरोध नहीं कर रहा है और न ही बयान दे रहा है। उन्होंने कहा कि 90% बांग्लादेश में प्रताड़ित समुदाय दलित हैं। दरअसल, देहरादून में मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम धामी ने यह बयान दिया है।

इसे भी पढ़ें: CM धामी के आज के कार्यक्रम: महिला समूहों के स्टॉलों का अवलोकन, डैशबोर्ड की समीक्षा बैठक, इंडस्ट्रियल एक्सीलेंस अवार्ड-2024 में होंगे शामिल

गौरतलब है कि बांग्लादेश में प्रधानमंत्री शेख हसीना सरकार के तख्तापलट के बाद फैली हिंसा में कट्टरपंथियों ने जमकर आतंक मचाया। वहां हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ विपक्ष की चुप्पी पर लगातार भाजपा उन्हें घेर रही है। बीते दिनों लोकसभा में सांसद अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि वे गाजा के लिए ट्वीट करते हैं, लेकिन बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमले पर कुछ नहीं बोलते और न ही उनकी और से ट्वीट आता है।

इसे भी पढ़ें: CM धामी पूर्व सैनिक संगठन के कार्यक्रम हुए शामिल, शहीदों और उनके परिजनों को लेकर किया बड़ा ऐलान