Jawan Movie Release On &pictures : जहाँ पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए तैयार है, वहीं एंड पिक्चर्स शनिवार 17 अगस्त को रात 8 बजे सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक ‘जवान’ का प्रीमियर करने जा रहा है. यह प्रीमियर देशभक्ति और सामाजिक न्याय के अपने असरदार संदेश के साथ इस उत्साह को और बढ़ाता है.

शाहरुख खान की ‘जवान’ एक ऐसी फिल्म है जो दिलों को छूती है – इसमें जज़्बात, जुड़ाव और ड्रामा है. देशभक्ति की यह प्रेरक कहानी, न्याय और देश की अखंडता के लिए लड़ने के शाहरुख के किरदार के अटूट जज़्बे को दर्शाती है. फिल्म में शाहरुख खान को हम सभी ने पसंद किया, उनकी तारीफ की और उन्हें प्यार दिया. यह निर्देशक एटली की पहली हिंदी फिल्म है. यह फिल्म हर मिनट दर्शकों को लुभाने का वादा करती है. इसमें दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, नयनतारा, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और सहित कई अन्य बेहतरीन कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

जवान सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि राष्ट्रीय गौरव और न्याय की अमर भावना का उत्सव है. शाहरुख खान द्वारा समाज में फैली बुराइयों के खिलाफ लड़ने वाले बाप-बेटे की जोड़ी का चित्रण इस फिल्म की देशभक्ति की भावना का प्रमाण है.

अपने कैलेंडर पर तारीख मार्क कर लीजिए और अपने दोस्तों और परिवार के साथ देखिए इंडिपेंडेंस वीक स्पेशल ‘जवान’, शनिवार, 17 अगस्त को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स पर.