विक्रम मिश्र, लखनऊ. अयोध्या के बाद कन्नौज में किशोरी के साथ अनाचार करने का मामला सामने आने के बाद भाजपा हमलावर है. दोनों ही मामलों में सपा नेता का नाम है. ऐसे में अब सियासी पारा अपने चरम पर पहुंच गया है. अब इस मामले को लेकर भाजपा प्रवक्ता सुंधाशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, एक समय सपा के बड़े नेता ने कहा था कि लड़कों से गलती हो जाती है, लेकिन आज यूपी में दो लड़कों के साथी गलती नहीं बल्कि अपराध कर रहे हैं.

सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सपा पर निशाना साधते हुए कहा, चुनाव के समय जो कहते थे यूपी के दो लड़के, उन दो लड़कों के साथ के जो लोग हैं, वे गलती नहीं, अपराध कर रहे हैं. जब से इन दो लड़कों की ताकत बढ़ी है, तब से अपराधियों की हिम्मत और हिमाकत भी बढ़ती जा रही है. सुधांशु ने सपा पर तंज कसते हुए अदम गोंडवी का शेर कहा, काजू भुने प्लेट में, विस्की गिलास में, उतरा है रामराज विधायक निवास में! पक्के समाजवादी हैं, तस्कर हों या डकैत, इतना असर है खादी के उजले लिबास में!

सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि अयोध्या में हम सबने देखा कि किस प्रकार समाजवादी पार्टी के एक नेता मोईद खान पर नाबालिग के साथ बलात्कार का आरोप लगा. उसके बाद कन्नौज में एक बार फिर सपा से जुड़े एक नेता पर नाबालिग के साथ बलात्कार और बलात्कार के प्रयास का गंभीर आरोप लगा है. अपराध एक तरफ है, लेकिन अपराध के प्रति संवेदन​हीनता उससे बड़ा गंभीर विषय है. सुधांशु ने कहा कि सपा की एक नेत्री ने ये स्वीकार किया है कि कन्नौज का आरोपी उनकी पार्टी का पूर्व नेता है, लेकिन इसके साथ ही बहुत ही संवेदनहीन और अशोभनीय बयान भी दिया कि 15 साल की वह लड़की कौन सी नौकरी प्राप्त करने के लिए रात को गई थी.