आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी . संजय सिंह ने सोशल मीडिया साइट X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भारत में शिक्षा-स्वास्थ्य का स्तर बेहतर हो, बिजली-पानी और माताओं-बहनों की बस यात्रा फ्री हो. ये सपना दिल्ली में सच करने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्वतंत्रता दिवस के दिन जेल में हैं.

संजय सिंह ने ये भी लिखा कि देश को खुशहाल बनाने का अभियान जारी रहेगा. जेल हमारे संकल्प को तोड़ नहीं सकती. संजय सिंह का यह बयान उस समय आया है जब पूरा देश 78वां गणतंत्र दिवस मना रहा है.

दो दिन पहले केंद्र पर साधा था निशाना

2 दिन पहले उन्होंने मोदी सरकार ओर BJP नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि वो पूंजीपति को बचाने और उनकी संपत्ति को बढ़ाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सेबी के चेयरमैन PM के पूंजीपति मित्रों की बेनामी कंपनियों में निवेश कर रहे थे तब वो कहा था. उस समय ED, CBI और IT कहां सो रही थी?

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों पर मोहन भागवत ने दिया बयान

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दावा करते हैं उन्होंने लाखों फर्जी कंपनियां बंद करा दी. यहां तो सेबी प्रमुख बुच की कंपनी का पता ही फर्जी निकला. उनकी कई कंपनी एक ही पते पर और कंपनी का ऑडिट करने वाली फर्म दोनों दर्ज हैं. जांच करने पर वहां कंपनी का कोई प्रमाण नहीं मिला.

सुप्रीम कोर्ट ने इस राज्य को दिया लाड़ली बहन योजना बंद करने का अल्टीमेटम

बेनामी कंपनियां भारत में अडानी की कंपनी में हजारों करोड़ रुपये लगाकर फर्जी तरीके से शेयर का दाम बढ़ाती हैं. इसी घोटाले की जांच SEBI प्रमुख को करनी थी. इसी बेनामी फंउ में खुद उनका निवेश है. मोदी जी JPC से जांच कराओ वरना लोग समझेंगे, “चौकीदार ही चोर है”.