आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच को लेकर एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि PM मोदी ने धर्मनिरपेक्षता की बात लाल किले से की है. सवाल यह है कि उन्हें सबसे पहले खुद इस बात पर अमल करने की जरूरत है.

आम आदमी पार्टी ने X पोस्ट पर संजय सिंह के हवाले से कहा है कि संविधान की आत्मा में ही धर्मनिरपेक्षता लिखा है. देश के धार्मिक सौहार्द को खुद प्रधानमंत्री बिगाड़ने में लगे हैं. चुनावों में प्रधानमंत्री महंगाई की बात नहीं करते हैं. वह बेरोजगारी की बात नहीं करते, लेकिन वो मदरसा, मटन, मछली की बात करते हैं. इस मसले पर प्रधानमंत्री को तो खुद सबसे पहले धर्मनिरपेक्षता को फॉलो करना चाहिए.

ये है PM को एक सूत्रीय एजेंडा

संजय सिंह ने अपने एक अन्य X पोस्ट में कहा था कि सदन से लेकर लालकिले तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक सूत्रीय कार्यक्रम नफरत फैलाना है. आज भी उन्होंने कुछ नया नहीं किया. प्रधानमंत्री मणिपुर और महंगाई पर खामोश रहे. विपक्ष को गाली देने में वह चैंपियन रहे. TDP और JDU को सोचना होगा की वो मोदी के नफरती एजेंडे के साथ हैं या खिलाफ हैं?

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

‘लोकतंत्र जेल में है’

गुरुवार को उन्होंने कहा था कि CM अरविंद केजरीवाल आधुनिक स्वतंत्रता सेनानी हैं. देश को गरीबी, बीमारी और बेरोजगारी से मुक्ति दिलाने की उन्होंने पहल की. जनता के लिए काम करने की वजह से अरविंद केजरीवाल जी को केंद्र सरकार ने जेल भेजा. आज हम आजादी दिवस मना रहे हैं, लेकिन लोकतंत्र जेल में है.