पुरुषोत्तम पात्रा, गरियाबंद. रक्षाबंधन के अवसर पर दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में 19 अगस्त को भेंट-मुलाक़ात कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इस मौके पर छत्तीसगढ़ से देवभाग के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय देवभोग (केजीबीवी) की छात्रा चेतना सोनाराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात करने जाएंगी. इस अवसर के लिए केजीबीवी देवभोग ने चेतना को शुभकामनाएं दी हैं और शासन व प्रशासन को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है.

विद्यालय की अधीक्षिका उषा वैष्णव ने इस महत्वपूर्ण अवसर को लेकर पूरे संस्था की तरफ से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के और शिक्षा विभाग के मार्गदर्शन में संबंधित सभी अधिकारियों- सचिव, संयुक्त सचिव, राज्य परियोजना कार्यालय रायपुर, संभागीय संयुक्त संचालक रायपुर, जिला कलेक्टर दीपक अग्रवाल और जिला परियोजना समन्वयक खेलसिंह नायक को धन्यवाद और साधुवाद ज्ञापित किया है.

केजीबीवी देवभोग की अधीक्षिका उषा वैष्णव ने कहा कि इस विशेष अभियान के कारण राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात के बाद इन छात्राओं में अपने जीवन में लक्ष्य चयन और देशहित के लिए एक जिम्मेदार नागरिक के विकसित होंगे. बता दें, इस विशेष यात्रा के दौरान चेतना 18 अगस्त को हवाई यात्रा कर दिल्ली पहुंचेगी और 22 अगस्त 2024 को वापस लौटेंगी.