अखिलेश बिल्लौरे, हरदा। Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता रेप और मर्डर केस को लेकर देश भर सहित मध्य प्रदेश में विरोध प्रदर्शन जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को हरदा जिले में डॉक्टरों ने रैली निकालकर नाराजगी जाहिर की। इस दौरान प्राइवेट डॉक्टरों ने ओपीडी और आईपीडी में विरोध जताते हुए कामबंद हड़ताल किया।

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन और आईएमए के जिलाध्यक्ष डॉ. मनीष शर्मा ने बताया कोलकाता मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर के साथ दरिंदगी के बाद जघन्य हत्या के विरोध के शनिवार को आईएमए, नेशनल और स्टेट बॉडी के आह्वान पर आईएमए के सभी सदस्य डॉक्टर्स ओपीडी और आईपीडी में अपनी सेवाएं बंद रखी गई है। इस दौरान जिला अस्पताल में सिर्फ इमरजेंसी सेवाएं चालू रही। आपातकालीन स्थिति में ही मरीजों का इलाज किया गया। इसके लिए जिला अस्पताल में डॉक्टर्स की ड्यूटी लगाई है।

डॉक्टरों ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए सभी लोगों से जुड़ने की अपील भी की है। इसमें प्राइवेट नर्सिंग होम, क्लिनिक में डॉक्टर्स ओपीडी में सेवा नहीं दी। सरकारी अस्पताल में मरीजों को पूरा इलाज किया गया। इस दौरान एसडीएम हरदा को राष्ट्रपति के नाम विज्ञापन भी दिया गया। जिसमें डॉक्टर सुरक्षा को लेकर अनेक प्रकार की मांग की गई है। वहीं डॉक्टर्स के साथ नर्सिंग स्टाफ भी मौजूद रहा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m