चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में गोलीकांड (फायरिंग) के बाद अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया है। तीन विभागों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हजारों वर्ग फीट की जमीन को मुक्त कराया है। इस कार्रवाई में तीन पोकलेन मशीन सहित आधा दर्जन जेसीबी मशीन का इस्तेमाल किया गया है।

दरअसल, इंदौर बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित भोरासाला ग्राम में पिछले दिनों अवैध अतिक्रमण और जमीन पर कब्जे को लेकर तहसीलदार और पटवारी, प्रशासन के साथ कार्रवाई करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जमीन पर अवैध अतिक्रमण करने वाले सुरेश पटेल के तीन कर्मचारियों ने हवाई फायर कर हमला किया था। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर अधिकारियों ने थाने में शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें: Firing Live Video: अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार और पटवारी पर फायरिंग, 25-30 राउंड चलाई गोलियां, जान बचाकर भागे अधिकारी

इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सुरेश पटेल अभी भी फरार है। बताया जा रहा है कि कलेक्टर आशीष सिंह ने एक्शन लेते हुए कड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अवैध अतिक्रमण करने वालों को एक बड़ी चेतावनी दी है। वहीं दूसरी ओर आज सुबह से ही सुरेश पटेल द्वारा किए गए 35000 वर्ग फीट क्षेत्र को मुक्त कराया गया। जिसमें से करीबन 6000 वर्ग फीट में आलीशान कोठी बनाई गई थी। इसमें 15 फीट के करीब एक विशाल प्रवेश द्वार भी था। फिलहाल पुलिस ने प्रदीप, जयकुमार और जयदीप गिरफ्तार हो चुके है। पुलिस सुरेश पटेल की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: अतिक्रमण हटाने गई टीम पर फायरिंग का मामला: कब्जाधारी समेत 3 पर लगी रासुका, ED की अटैच प्रॉपर्टी से कब्जा हटाने गया था जिला प्रशासन

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m