रीवा। मध्य प्रदेश बोर्ड परीक्षा की स्टेट टॉपर ने आत्महत्या कर ली। छात्रा की मौत से परिजन में मातम पसरा हुआ है। घटना से परिवार में रक्षा बंधन की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। मृतिका ने साल 2020 में 12वीं की बोर्ड परीक्षा में टॉप किया था। उसे एग्जाम में 500 में से 486 अंक मिले थे। वह टीचर बनना चाहती थी। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परजिनों को सौंप दिया है। घटना त्योंथर स्थित सोहागी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, चुनरी गांव निवासी खुशी सिंह (22) ने बीती रात अपने घर में आत्महत्या कर ली। इस दौरान उसका परिवार घर के दूसरे कमरे में था। घर वाले जब अपनी बेटी के कमरे में गए तो उसे मृत देख होश उड़ गए। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

ये भी पढ़ें: सड़क के किनारे अंतिम संस्कारः दो बार रोड और एक बार घर के बाहर ग्रामीण कर चुके दाह संस्कार, जानें वजह

12वीं में किया था टॉप

साल 2020 में खुशी सिंह ने 12वीं बोर्ड परीक्षा में टॉप किया था। उसने आर्ट विषय में 500 में से 486 अंक हासिल कर प्रथम स्थान प्राप्त किया था। खुशी ने जिले के साथ-साथ पूरे प्रदेश का नाम भी रोशन किया था। इस घटना से जिलेभर में मातम पसरा हुआ है।

टीचर बनने का सपना रह गया अधूरा

खुशी सिंह जिले के त्योंथर स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्रा थी। 12वीं परीक्षा में टॉप करने पर समाज सेवियों के साथ ही जिला प्रशासन ने उसे सम्मानित भी किया था। छात्रा ने बताया था कि वह शिक्षक बनना चाहती थी।

ये भी पढ़ें: महिला सिपाही ने दी जान: मंगेतर से फोन पर बात करने के बाद उठाया आत्मघाती कदम, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

छात्रा ने किन कारणों के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया, इसका कारण फिलहाल अज्ञात है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही खुलासा हो सकेगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m