अमित पवार, बैतूल। मध्य प्रदेश में मरीजों को तत्काल इलाज की सुविधा प्रदान करने के लिए पीएम श्री एयर एंबुलेंस की शुरुआत की गई है। जिसके बाद मरीजों को एयर एंबुलेंस के जरिए तत्काल अस्पतालों में पहुंचाया जा रहा है। वहीं आज बैतूल से पहली बार एक मरीज को पीएम श्री एयर एंबुलेंस का लाभ मिलेगा। उसे हेलीकॉप्टर से एयरलिफ्ट किया जाएगा। 

RSS प्रमुख का MP दौरा: आज इस वजह से छिंदवाड़ा आ रहे मोहन भागवत, पुलिस अलर्ट मोड पर, महाराष्ट्र सीमा से लेकर आश्रम तक तगड़ी सुरक्षा 

मरीज का नाम  शेखलाल हर्ले है और वह पेशे से राजमिस्त्री का काम करता है। दरअसल ग्राम चकोरा में छज्जे में प्लास्टर करते हुए वह ऊंचाई से गिर गया था। उसकी स्पाइनल फ्रैक्चर होने से वह चलने, उठने में असमर्थ हो गया है। आज बैतूल के पुलिस परेड मैदान एयर एंबुलेंस पहुंचेगी।

Bharat Bandh 2024: भारत बंद को लेकर MP में पुलिस अलर्ट, गृह विभाग ने सभी कलेक्टरों से लेकर पुलिस कमिश्नरों को दे दिया बड़ा निर्देश

बैतूल जिले से शेखलाल पहला मरीज होगा जिसे एयरलिफ्ट किया जा रहा है। वहीं प्रदेश का 13वां मरीज होगा, जिसे पीएम श्री एयर एंबुलेंस योजना का लाभ मिलेगा। इससे पहले 12 मरीजों को हेलीकॉप्टर से अस्पताल पहुंचाया गया है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m