मुकेश मेहता, बुधनी (सीहोर)। मध्य प्रदेश के बुधनी विधानसभा में अवैध तरीके से शराब बिक्री बढ़ती जा रही है। जिसके कारण आपराधिक घटनाएं भी बढ़ती जा रही है। वहीं इस मामले में महिलाएं थाने पहुंची और ज्ञापन सौंपकर शराब ब्रिकी बंद कराने की मांग की।

महिलाओं का कहना है कि हम आज बुधनी थाने में शराब बंद कराने की शिकायत करने आए हैं। पहले भी शिकयत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती बल्कि अवैध शराब बेचने वाले ठेकेदार के हौसले इतने बुलंद है की कि वह खुलेआम कहता है कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। हम थाने में पैसे देते हैं। इस कारण हम आज थाने आए हैं और आखरी बार आए हैं।

वहीं महिलाओं ने भी आरोप लगाया कि हमारे गांव जलाखेड़ा में सरेआम अवैध कच्ची, अंग्रेजी दारू बिकती है। जिससे गांव का माहौल बिगड़ता जा रहा है, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। बुधनी थाने में आज लगभग तीन दर्जन से अधिक महिला पुरुष पहुंचे और शराब बंदी का आवेदन दिया। उन्होंने बताया कि एक सफेद रंग काले कांच की गाड़ी रोड से सरेआम दारू बेच रही है।

बता दें की बुधनी में नर्मदा नदी से 5 किलोमीटर के अंदर किसी तरह से दारू नहीं बेचे जा सकती है। लेकिन नर्मदा नदी के किनारे में रोड और गांव में खुल्लम खुल्ला दारू बेची जा रही है। अब तक पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। यही कारण है कि अवैध शराब बेचने वाले ठेकेदारों के हौसले बुलंद है। अब देखना होगा कि महिलाओं के दिए आवेदन पर पुलिस-प्रशासन किस तरह कार्रवाई करती है या यूं ही शराब खुलेआम बिकती रहेगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m