Thalapathy Vijay New party flag: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारी मेंं लग गई है। इधर तमिलनाडु में सियासी हलचल तेज हो गई है। फरवरी 2024 में अपनी नई पार्टी का ऐलान तमिल सुपरस्टार थलापति विजय ने किया था। उनकी नई पार्टी का नाम तमिझगा वेट्रिकाझागम (TVK) है। वहीं आज लियो स्टार विजय ने चेन्नई के पयानूर में पार्टी मुख्यालय में पार्टी का झंडा और प्रतीक चिन्ह के साथ एंथम लॉन्च किया गया है। उन्होंने जल्द ही पार्टी के एक विशाल सम्मेलन आयोजित करने की बात भी कही। मीडिया रिपोर्ट की माने तो साउथ स्टार विजय की पार्टी 2026 में विधानसभा चुनाव लड़ेंगी।

झंडे की अगर बात की जाए तो दो रंगों वाले मैरून और पीले रंग के इस झंडे में दोनों तरफ हाथी और बीच में तारों से घिरा एक मोर है। हालांकि इसका क्या मतलब है इसको लेकर खुलासा नहीं किया गया है। विजय ने इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी जल्द ही एक विशाल सम्मेलन आयोजित करेगी, जहां TVK के सिद्धांतों और लक्ष्यों की रूपरेखा प्रस्तुत की जाएगी। मैं पहले अपने लिए जीता था, लेकिन अब मैं अपना जीवन तमिलनाडु के लोगों के लिए समर्पित करना चाहता हूं।

बता दें कि विजय की पार्टी टीवीके का मुकाबला द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) और ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADAMK) से होगा।