Kulhad Pizza Couple Viral Video : पंजाब के Famous  ‘Kulhad Pizza Couple‘  Sehaj Arora-Gurpreet Kaur ने लीक वीडियो विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. पिछले साल इंटरनेट पर प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर हाल ही में एक पॉडकास्ट में पहली बार सार्वजनिक रूप से बात करते  नजर आए.

पिछले साल सितंबर में इस कपल का  अपने पहले बच्चे के जन्म के कुछ समय बाद ही आपत्तिजनक स्थिति में एक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था. उस समय कपल ने आरोप लगाया था कि यह जबरन पैसे वसूल करने के कारण वायरल की गई और कहा था कि ये वायरल वीडियो ‘मॉर्फ्ड’ है. साथ ही उन्होंने लोगों से इस क्लिप को Viral    नहीं करने की अपील भी की.

पॉडकास्ट में हुई खुलकर बात (Kulhad Pizza Couple Viral Video)

अब हाल ही में ‘टॉक्स विद नमित’ नाम के पॉडकास्ट पर पॉडकास्टर नमित चावला के साथ अपनी बातचीत के दौरान कुल्हड़ पिज्जा कपल ने अपने सफर और हाल के दिनों में उनके द्वारा सामना किए गए संघर्षों के बारे में बात की. जालंधर स्थित कुल्हड़ पिज्जा कपल ने कई सारे सवालों के जवाब दिए, जिनमें एक ये भी था कि क्या उन्होंने अपने रेस्तरां के प्रचार के लिए ऐसा प्लान किया था.

क्या ये पब्लिसिटी स्टंट था? 

नमित चावला के साथ बातचीत में उन्होंने इस आरोप को साफ नकार दिया कि यह लीक पब्लिसिटी स्टंट था. रोती हुई कौर ने कहा, ‘लोग कहते हैं कि हमने फेमस होने के लिए ऐसा किया.’ उन्होंने दावा किया, ‘हमने एक गाड़ी से शुरुआत की और बहुत मेहनत से एक रेस्टोरेंट बनाया. आज हमारे रेस्टोरेंट की बिक्री पहले की तुलना में 10% तक गिर गई है. अब बताइए कौन व्यक्ति अपने साथ ऐसा करेगा?’