भारत और ऑस्ट्रेलिया के हुए पर्थ टेस्ट दो कारण की वजह से सुर्खियों में रहा एक तो इशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा की बीच हुई तीखी बहस, दूसरा टीम इंडिया की हार. अब इशांत और जडेजा के बीच हुई बहस का वीडियो और ऑडियो दोनों सामने आया है.

नई दिल्ली. टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. जहां इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने 31 रनों से जीत हासिल की. लेकिन पर्थ यानि दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 146 रनों से मात दी. जिसके बाद दोनों टीमें फिलहाल सीरीज में 1-1 की बराबरी पर चल रही हैं. दूसरा टेस्ट भारत की हार और इशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा के बीच हुई तीखी बहस के कारण सुर्खियों में रहा. जिसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने टीम इंडिया में फूट के तौर पर पेश किया.

https://www.youtube.com/watch?v=u40GTPUsJ_Y

मैदान पर दोनों भारतीय खिलाड़ी बिल्कुल छोटे बच्चों की तरह आपस में लड़ते दिखाई दिए. जिसका फायदा विदेशी मीडिया ने खूब उठाया. दोनों के बीच मैदान पर क्या बहस हुई वह सब विकेट के बीच में लगे स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गया. औऱ दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई बहस का रिकॉर्ड वीडियो विदेशी मीडिया ने जारी कर दिया है. वहीं, इस पूरे मामले पर भारत चुप्पी साधे हुए है. हालांकि भारतीय बोर्ड मामले को दबाने में जुटा है.

हालांकि यह बात स्पष्ट नहीं हुई है कि इशांत शर्मा औऱ रविंद्र जडेजा के बीच किस कारण लड़ाई हुई. लेकिन वीडियो देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि इशांत शर्मा को जडेजा को हाथ दिखाना या ऑर्डर देना पसंद नहीं आया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बोर्ड की ओर से दोनों खिलाडि़यों को निर्देश दिया गया है कि वे सोशल मीडिया पर कुछ भी ऐसा न लिखें, जिस कारण दोनों के बीच में कोई तल्खी दिखे. टीम इंडिया से जुड़े एक सदस्य ने कहा है कि दोनों प्लेयर्स काफी अच्छे दोस्त हैं. उस दिन जो भी हुआ वह शायद गलतफहमी के चलते हुआ.