Viral Video. पीलीभीत के बीसलपुर से भाजपा विधायक विवेक वर्मा के पिता और पूर्व मंत्री रामशरण वर्मा ने वर्तमान यूपी सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सार्वजनिक रूप से कहा है कि वर्तमान सरकार में भ्रष्टाचार की स्थिति चरम पर है और हर स्तर पर पैसा चल रहा है. उन्होंने कहा कि यह भ्रष्टाचार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सहमति और संलिप्तता के बिना संभव नहीं है.

रामशरण वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब तक के सबसे नाकारा और बेकार सीएम साबित हुए हैं. मंगलवार को रामशरण वर्मा ने बीसलपुर स्थित मंडी समिति में एक धरने का आयोजन किया और भाजपा सरकार की आलोचना की. उन्होंने छुट्टा पशुओं, बाढ़ और वर्षा से किसान क्षति, कोयला डिपो हटाने, अवशेष गन्ना मूल्य भुगतान, नगर पालिका के भ्रष्टाचार की सीबीआई जांच और बारह पत्थर मंदिर के पास तोड़ी गई दुकानों को पुनर्निर्माण की मांग की.

धरना में किसान मजदूर संगठन के विभिन्न पदाधिकारियों ने भी अपने विचार रखे. सभा में यह भी तय किया गया कि अगर इन मांगों को समय पर पूरा नहीं किया गया, तो प्रशासन के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया जाएगा. शाम को सिटी मजिस्ट्रेट विजयवर्धन तोमर को ज्ञापन देने के बाद धरना समाप्त हो गया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक