Khel Divas: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज खेल दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान सीएम धामी ने पेरिस ओलंपिक में भाग लेने वाले उत्तराखंड के चार खिलाड़ियों लक्ष्य सेन, सूरज पंवार, अंकिता ध्यानी और परमजीत सिंह बिष्ट को सम्मानित किया. इस दौरान उन्होंने इन ओलंपियनों को डिजिटल माध्यम से धनराशि भी हस्तांतरित की.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “आज राष्ट्रीय खेल दिवस पर प्रदेश के सभी खिलाड़ियों और खेल प्रमियों को बधाई देता हूं, हॉकी के महान खिलाड़ी ध्यानचंद जी की जन्म जयंती पर उन्हें कोटी-कोटी प्रणाम करता हूं…मेजर ध्यानचंद जी ने अपनी लगन, अभ्यास से लगातार तीन ओलंपिक खेलों में भारत को स्वर्ण पदक दिलाकर एक कीर्तिमान स्थापित किया. उनका पूरा जीवन किसी प्रेरणा से कम नहीं है.

Khel Divas: मुख्यमंत्री ने कहा कि हाल ही में ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने के साथ ही भारत की हॉकी टीम ने लगातार दो खेलों में मेडल लाकर देश का नाम रोशन किया है, इसके लिए मैं हॉकी की पूरी टीम और पेरिस में मेडल जीतने वाले सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पेरिस में शुरू हो रहे, पैरालंपिक में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ियों को शुमकामनाएं देता हूं.”

ये भी पढ़ें: UKPSC RESULT: उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग ने पीसीएस-2021 का जारी किया रिजल्ट, देखें पूरी लिस्ट…