आरिफ कुरैशी, श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर में हाईवे किनारे के एक पेट्रोल पंप पर डीजल में पानी, मिट्टी और जंग मिक्स होकर निकल रहा है। किसानों ने डीजल लेते समय मशीन से निकल रहे पानी और मलवे का वीडियो बनाकर जमकर हंगामा किया। मामले की शिकायत जिले के कलेक्टर से की गई है। किसानों ने हेल्पलाइन और डायल 100 पर भी कॉल करके घटना की जानकारी दी। 

Shahdol News : मेडिकल कॉलेज में वार्मर मशीन में झुलसा नवजात, डॉक्टरों की लापरवाही से मचा हड़कंप

डीजल के साथ निकल रहा पानी और मिट्टी 

मानला श्योपुर-बडौदा मुख्य मार्ग पर अजापुरा से कुछ ही दूरी के गुर्जर गांवड़ी गांव के लास हाइवे किनारे लगे इंडियन ऑयल कंपनी के पेट्रोल पंप का है। जिससे डीजल के साथ पानी और मिट्टी, कचरा भी मिक्स होकर निकल रहा है। किसानों का आरोप है कि इस पेट्रोल पंप से डीजल लेने के बाद उनके ट्रैक्टर मिसिंग करने और झटके लेकर बंद होने लग जाते थे। पिछले 8-10 दिनों से इसी तरह की शिकायत लगातार आ रही थी। इसे लेकर उन्होंने शुक्रवार को पेट्रोल पम्प पर पहुंचकर डीजल को चेक किया। इसके लिए सबसे पहले उन्होंने अपने डीजल लेने वाले पात्र को पूरी तरह से खाली किया, इसके बाद छलनी लगाकर उसमे डीजल भरवाना शुरू किया। मशीन से निकल रहे डीजल से पानी और मिट्टी जैसे कलर का डीजल निकल रहा था, छलनी पर भी मलवा जम गया।  

हत्या या हादसा ? तीन माह की बच्ची की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मंदिर परिसर में बने हौज में मिला शव 

किसानों ने वीडियो बनाकर किया वायरल  

किसानों ने जब डीजल भरे पात्र को फिर से खाली किया तो पानी और मिट्टी अलग ही दिखने लगे। जिसके बाद उन्होंने इसका पूरा वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। साथ ही इसकी शिकायत जिले के अधिकारियों को फोन करके कर दी। किसानों का आरोप है कि वे 3 घंटे से पुलिस और अधिकारियों के आने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं कर रहा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m