मनेंद्र पटेल, दुर्ग. भिलाई स्थित आकाश गंगा प्रीमियम वाइन शॉप के मैनेजर पर एक महीने पहले चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया था. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को प्रीमियर शराब दुकान के मैनेजर के जीजा ने ही हत्या की सुपारी दी थी. पुलिस सुपारी देने वाले जीजा की तलाश कर रही है.

सुपेला पुलिस थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि कृष्णा नगर निवासी उमेश कुमार आकाश गंगा सुपेला स्थित प्रीमियम शराब दुकान का मैनेजर है. बीते 4 अगस्त की रात 10 बजे वो शराब दुकान बंद करके अंदर कैश मिलान किया. उसके बाद देर रात करीब एक बजे अपनी बाइक से घर जाने के लिए निकला था. जैसे ही वो गणेश मार्केट के पास पहुंचा तीन लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया. इसके बाद एक लड़के ने चाकू निकालकर उसके पेट में चाकू घुसा दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने घटना स्थल और आसपास के एरिया के अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाला. उसमें उन्हें देर रात घटना समय के दौरान तीन लोग बाइक में दिखाई दिए.

इसलिए जीजा ने दी थी सुपारी

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें राजनांदगांव के रहने वाले अश्वनी वर्मा उर्फ आशु ने उसकी हत्या करने के लिए 50 हजार रुपए की सुपारी दी थी. पैसों की लालच में उन्होंने उमेश के ऊपर जानलेवा हमला किया. उन्होंने बताया कि चाकू मारने के बाद आशु ने उन्हें 30 हजार रुपए दिए और 20 हजार रुपए अब तक नहीं दिए हैं. पुलिस के अनुसार उमेश, आशु का साला है. आशु और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा है. मामला तलाक तक पहुंच गया है. उमेश अपनी बहन की मदद कर रहा है. इससे आशु ने उसे जान से मरवाने की योजना बनाई और सुपारी दी. आशु अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक