लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए लोग कहेंगे कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अगर ब्याह कर ले तो उनका बेटा-बेटी जो होगा वही पार्टी का नेतृत्व करेगा। यूपी वाले भैया (Akhilesh Yadav) के साथ भी यही चीज है, कल को उनका बेटा ही पार्टी को संभालेगा।

मंगलवार को लखनऊ में भाजपा का सदस्या अभियान कार्यक्रम रखा गया। जहां सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा हैं। वहीं उन्होंने कहा कि सोमवार को संगठन पद पर्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सदस्यता के साथ पूरे देश में अभियान शुरू करने का काम किया है।

ये भी पढ़ें: LIVE: भाजपा सदस्यता अभियान शुरू, CM योगी, डिप्टी सीएम ने ली BJP की सदस्यता, यहां देखिए लाइव

हर बूथ पर जाकर पार्टी का सदस्य बनाना है- डिप्टी सीएम

उन्होंने कहा कि कल भी बड़ी संख्या में हमारे भाई-बहन पूरे देश में और पूरे प्रदेश में सदस्य ग्रहण किया। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सदस्य ग्रहण के साथ थे। हम लोगों ने भी आज सदस्य ग्रहण की है, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने हम लोगों को सुचित्रा ग्रहण करने का काम किया है। हम सब कार्यकर्ताओं को तो सदस्य बनना ही है, हर बूथ पर जाकर सर्वव्यापी सर्विस से संगठन बनाने के लिए जन-जन को भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनाना है।

ब्रजेश बोले- बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी

बृजेश पाठक ने कहा कि जो लक्ष्य में मिला है हम उसे पूरा करेंगे, लेकिन हम सब कार्यकर्ताओं के बीच में यह बात बिल्कुल क्लियर होना चाहिए कि भाजपा के सदस्य ग्रहण करने के लिए हम लोग समाज के विभिन्न तत्वों में विभिन्न मोहल्ले में जब जाएंगे तो हम क्या चर्चा करने वाले हैं और क्या कहने वाले हैं। बीजेपी, कार्यकर्ताओं की पार्टी है, जिसे चाहते हैं वही पार्टी का नेतृत्व करने का काम करता है।

ये भी पढ़ें: ‘जब एक बार सदस्य बन गया तो फिर…’ बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर PCC चीफ अजय राय ने कह दी ये बड़ी बात

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि देश में 1500 पार्टियां रजिस्टर्ड है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी एकमात्र है जो समय पर 5 साल में या 3 साल पर कविता होता है। हम लोकतांत्रिक व्यवस्था को आगे बढ़ते हुए जन-जन के द्वारा पहुंच कर कार्यकर्ताओं की टीम को लगा कर भारतीय जनता पार्टी का परिवार को बढ़ाने का काम करते हैं। बीजेपी की गौरवशाली परंपरा रही है, बड़ी विरासत हमारे पास रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m