लखनऊ. यूपी में 69,000 शिक्षक भर्ती का मामला गरमाया हुआ है. इन सबके बीच योगी सरकार में मंत्री आशीष पटेल ने आंदोलनरत अभ्यर्थियों से मुलाकात कर बात की. इस दौरान उन्होंने अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया कि आपके साथ अन्याय नहीं होगा, यह मेरी गारंटी है. इतना ही नहीं आशीष पटेल ने मांग की है कि निकम्मे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. अगर कोई कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी तो वह हम लड़ेंगे. बेसिक शिक्षा मंत्री को मौका दीजिए वो आपके साथ अन्याय नहीं होंने देंगे.

इसे भी पढ़ें- मुसीबत ही मुसीबतः भेड़िए के बाद सियार का आतंक, 12 से अधिक लोगों को किया घायल, डर के साए में कट रही रात…

आशीष पटेल ने आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों से कहा, निश्चित तौर पर आपको इंतजार नहीं करना चाहिए था. आपके साथ न्याय पहले होना चाहिए था. मैं इतना जरूर आप सबसे कहूंगा कि तीन तरह की लड़ाई होती है. एक व्यवस्था की और एक राजनीतिक लड़ाई. यह दोनों लड़ाई किसने लड़ी है यह बताने की जरूरत नहीं है.उसमें न कोई विषय है. इतना मैं आपको जरूर कह रहा हूं कि हमारी नेता ने उच्चतम स्तर पर बात की है और बात कर के यह सुनिश्चित कराया है कि आपके हक के साथ किसी प्रकार की हकमारी न हो और सरकार सुप्रीम कोर्ट न जाए.

आशीष पटेल ने कहा कि आप लोगों को अगर पता चला हो तो अपना दल एस की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भी यह मुद्दा उच्चतम स्तर पर उठाया है. मैं झूठ नहीं बोलता. मुझे ये लग रहा है कि आपकी समस्या का हल प्रक्रियागत समय की वजह से लग रहा है. जितनी हैसियत है उतनी ताकत से हम आपकी लड़ाई लड़ रहे हैं.