देहरादून। उत्तराखंड में ‘भाजपा संगठन महापर्व’ का आगाज हो गया है. सीएम धामी ने भाजपा कार्यालय पहुंचकर भाजपा की सदस्यता रिन्यूअल का किया. मुख्यमंत्री के साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सहित तमाम वरिष्ठ नेताओं को पार्टी की सदस्यता रिन्यूअल कराई.

सीएम ने कहा कि ये सिर्फ सदस्यता अभियान नहीं है, बल्कि ये संगठन का महापर्व है. पार्टी को मजबूत और सशक्त बनाने के लिए नए सदस्य जोड़े जा रहे हैं. भाजपा की ये परिपाटी है कि अपने सदस्यों की परिवार की तरह सम्मान देते हैं और सदस्य बनाने के बाद उनको भूलते नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें- CM धामी ने पुलिस अधिकारियों की ली समीक्षा बैठक, ज्वेलरी दुकानों पर डकैती को लेकर जताई नाराजगी, दिए ये निर्देश

सीएम ने कहा कि भाजपा बूथ स्तर पर काम करने वाले हर एक कार्यकर्ता को उसी तरह से सम्मान देती है, जैसे पार्टी के बड़े नेताओं को सम्मान दिया जाता है. राष्ट्र भावना को प्रथम मानकर बड़े निर्णय लिए गए हैं. बता दें कि बीजेपी का सदस्य बनने के लिए टोल फ्री नंबर भी जारी किया है.

इसे भी पढ़ें- ‘भाजपा संगठन महापर्व’ का आगाज, सीएम धामी बोले- 10 करोड़ सदस्यता का रखा गया है लक्ष्य, उत्तराखंड निभाएगा भूमिका