लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मंगलवार को कन्नौज के करहल पहुंचे. जहां सीएम योगी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के गढ़ में समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कन्नौज का नवाब ब्रांड सपा का वास्तविक चेहरा है. अराजकता और गुंडागर्दी इनके डीएनए में है.

सीएम योगी ने कहा कि इस जिले को कभी वीवीआईपी जनपद माना जाता था, लेकिन विकास में पिछड़ गया. प्रदेश में गुंडागर्दी अराजकता फैलाने वाले लोगों ने यहां अलग मॉडल पैदा कर दिया. इनका मॉडल विकास का नहीं, लूट का मॉडल है.

चाचा की नियति धक्का खाना: CM योगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि नौजवानों को मिलने वाली नौकरी में डकैती डाली. 2017 के पहले हर नौकरी बिकती थी. वहीं शिवपाल सिंह यादव पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि चाचा की तो नियति ही है धक्का खाना. हालांकि यूपी वासियों को धक्का खाने की जरूरत नहीं है.

बेटी की इज्जत पर खतरा नहीं

सीएम योगी ने कहा कि हमारे लिए राष्ट्रवाद ही सर्वोपरि है. आज प्रदेश में गुंडागर्दी, बेटी की इज्जत पर खतरा नहीं है, न ही कहीं व्यापारी का अपहरण होता है. कोई दुस्साहस नहीं कर सकता, क्योंकि उसको पता है सात पुश्तों तक भोगना पड़ेगा.

Prayagraj Madrasa News: मदरसा नकली नोट कांड पर बहुत बड़ा खुलासा, मदरसे के अंदर मिली ‘लाल डायरी’, ये कनेक्शन आया सामने!

करहल को सौगात

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज करहल को बड़ी सौगात भी दी है. उन्होंने कहा कि आज यहां करहल में अनेक विकास परियोजनाओं को प्रस्तुत किया जा रहा है. हम यहां पर ग्रामीण मिनी स्टेडियम का निर्माण करने जा रहे हैं. साथ ही एक फायर टेंडर का भी शिलान्यास होने जा रहा है. इस जनपद का सम्बंध महान ऋषियों से रहा, सेनानियों से रहा, फिर क्यों पहचान का संकट पैदा हुआ?

‘जब एक बार सदस्य बन गया तो फिर…’ बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर PCC चीफ अजय राय ने कह दी ये बड़ी बात

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m