मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA रहे बिभव कुमार की जमानत के बाद की एक तस्वीर साझा करते हुए सुनीता केजरीवाल ने ऐसी बात लिखी कि स्वाति मालीवाल भड़क उठीं. उन्होंने सुनीता केजरीवाल को घेरते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी.

100 दिनों से अधिक समय तक जेल में रहे बिभव कुमार को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दी है. जमानत के बाद बिभव की तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए सुनीता केजरीवाल ने लिखा, ‘सुकून भरा दिन.’ हालांकि, यह साफ नहीं है कि यह तस्वीर कहां की है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने बिभव कुमार के केजरीवाल के आवास जाने पर रोक लगाई है. एक महिला सांसद को पीटने के आरोपी को लेकर सुकून की बात लिखने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सुनीता केजरीवाल से कई सवाल पूछे.

सुनीता केजरीवाल के पोस्ट पर चर्चा छिड़ने के बाद स्वाति मालीवाल ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी. सुनीता के पोस्ट को साझा करते हुए मालीवाल ने X पर लिखा, ‘मुख्यमंत्री जी की पत्नी, जो मेरी पिटाई के दौरान घर पे ही थीं, उनको बड़ा ‘सुकून’ महसूस हो रहा है. सुकून इसलिए कि वो आदमी जिसने मुझे उनके घर में पीटा और अभद्रता की, वो शर्तिया बेल पर आया है.’

मालीवाल ने कहा कि जिनको ऐसे लोगों को देखकर सुकून मिलता है उनसे बहन बेटियों की इज्जत की क्या उम्मीद की जा सकती है. बिभव की मदद का आरोप लगाते हुए मालीवाल ने कहा कि इसके जरिए संदेश दिया गया है.

उन्होंने कहा, ‘सबको यह साफ संदेश है, महिलाओं को मारो पीटो, उसके बाद हम पहले गंदी ट्रोलिंग करवा देंगे, पीड़िता को पूरी तरह से बर्बाद करेंगे और कोर्ट में उस आदमी को बचाने के लिए देश के सबसे महंगे वकीलों की फौज खड़ी कर देंगे!’ उन्होंने आगे लिखा, ‘प्रभु सब देख रहे हैं, इंसाफ होकर रहेगा.’

स्वाति मालीवाल का आरोप है कि 13 मई को जब वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर गईं तो वहां उनके सहयोगी बिभव कुमार ने हमला कर दिया. मालीवाल ने कहा कि बिभव ने उन्हें बुरी तरह पीटा था. दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बिभव के खिलाफ FIR दर्ज करवाई जिसके बाद 18 मई को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. स्वाति मालीवाल का आरोप है कि पार्टी आरोपी बिभव के साथ है और वह अकेली पड़ गईं हैं.