मयंक शर्मा, फिरोजाबाद. सिरसागंज इलाके में एक टायर फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. जिसके चलते 6 मजदूर झुलस गए. इनमें से तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तीनों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. फैक्ट्री में आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है. मामला सिरसागंज थाना क्षेत्र के गुंजन चौक के पास का है.

यहां एक फैक्ट्री में टायरों को गर्म कर तार निकालने का काम किया जाता है. वहां काम करने वाले मजदूर की मानें तो अचानक से फैक्ट्री के ऑयल में आग लग गई. जिसके चलते अफरा-तफरी मच गई. इस बीच काम कर रहे 6 मजदूर झुलस गए. जिन्हें इलाज के लिए एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. इनमें से 3 की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. जिनका इलाज फिरोजाबाद के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें : बेवफा बीवी : नौकरी मिलते ही पत्नी ने छोड़ा, पति ने की कई बार मिलने की कोशिश, अब कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

गंभीर रूप से घायल मजदूरों के नाम राहुल, फेरुलाल और विशाल है. आग की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को स्थानीय लोगों ने दी. जिसके बाद सिरसागंज थाना अध्यक्ष वैभव कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है. वहीं सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज फिरोजाबाद भेज दिया गया है. किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है.