रायपुर. लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक शुरु हो गई है. बैठक में भाजयुमो की तीन महीने की कार्ययोजना पर भी रणनीति बनाई गई. यह बैठक प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक की अध्यक्षता में की जा रही है. इस बैठक में भाजयुमो के अध्यक्ष विजय शर्मा, ओपी चौधरी समेत कई नेता शामिल है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि चुनाव के बाद पहली बैठक हो रही है. राष्ट्रीय स्तर पर जो कार्यक्रम बने है उसको यहां कैसे क्रियान्वयन किया जाए इसको लेकर चर्चा हो रही है. साथ ही 2019 को लेकर भी रणनीति बनाई जा रही है. हमारा लक्ष्य है कि हम फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए.

प्रवीण तोगड़िया के नई पार्टी बनाने को लेकर कहा कि किसी नई पार्टी बनने से संगठन को कोई फर्क नहीं पड़ता है. उनके पार्टी बनाने से हमे कोई नुकसान नहीं होगा. उस व्यक्ति पर मैं कुछ टिप्पणी नहीं करना चाहता.

कांग्रेस के मंत्रिमण्डल को लेकर धरमलाल ने कहा कि मंत्रीमंडल के गठन को लेकर भारी असन्तोष है. भूपेश बघेल वन मैन आर्मी शो की झलक दिखा रहे है. एक अनार सौ बीमार की बात है. बिना सोचे समझे मंत्रिमंडल का गठन किया गया.