ग्रहों के राजकुमार बुधदेव का एक राशि से दूसरी राशि में गोचर जारी है. 4 सितंबर को 11.52 बजे बुध फिर से सिंह राशि में गोचर कर गए. 23 सितंबर तक बुध सिंह राशि में गोचर करने के बाद कन्‍या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. आने वाले 18 दिन इन तीन राशियों के लिए बेहद खास होने वाले हैं. बुध ग्रह ने 19 जुलाई को सिंह राशि में प्रवेश किया था. इसके बाद यह वक्री अवस्था में फिर से कर्क राशि में 22 अगस्त 2024 को आ गए थे. अब बुध मार्गी हो चुके हैं और फिर से सिंह राशि में प्रवेश किया है. बुध का सिंह राशि में गोचर से बुधादित्‍य राजयोग के प्रभाव में वृषभ, कन्या और सिंह राशियों की किस्‍मत चमक जाएगी. इनकी भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी और करियर में तो लोग कठिनाई के दौर से गुजर रहे थे, उनकी स्थिति में सुधार होगा.

कन्या

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, भद्र राजयोग से कन्या राशि वालों को लाभ होगा. इस दौरान व्यक्तित्व में निखार आएगा. निवेश के लिए भी अच्छा समय है. समय-समय पर धन लाभ के योग बनेंगे. आय में वृद्धि होगी. शादीशुदा लोगों का जीवन सुखमय रहेगा. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

वृषभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए भद्रा राजयोग भी शुभ साबित होगा. संतान से संबंधित शुभ समाचार मिल सकता है. कार्यों में सफलता मिलेगी. आकस्मिक धन लाभ होगा. व्यावसायिक क्षेत्र का मुनाफा बढ़ेगा. रुके हुए काम भी पूरे होने लगेंगे. इस दौरान संपत्ति या वाहन खरीद सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. वेतन वृद्धि की भी प्रबल संभावना है.

सिंह राशि

सिंह राशि वालों को श्रेष्ठ राजयोग का भी लाभ मिलेगा. इस दौरान भाग्य आपका साथ देगा. नौकरीपेशा जातकों के लिए भी समय अनुकूल है. आय के नये रास्ते खुलेंगे. रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय के नये स्रोत उत्पन्न होंगे. आपको समाज में सम्मान मिलेगा.