Vinesh Phogat-Bajrang Punia Joins Congress: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) से पहले पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। दोनों रेसलर आज (6 सितंबर 2024) को आधिकारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया की पहली प्रतिक्रिया भी आ गई है। विनेश फोगाट ने मोदी सरकार और बीजेपी (BJP) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

कोलकाता रेप-मर्डर केस: DNA सैंपल में हुआ बड़ा खुलासा, आखिरी चरण में CBI की जांच- Kolkata Doctor Rape-Murder Case

विनेश फोगाट ने कहा कि बीजेपी जब हमें सड़कों पर घसीट रही है, तब तमाम विपक्षी पार्टियां हमारे साथ खड़ी थीं। आज मैं देश सेवा के संकल्प के साथ कांग्रेस में शामिल हो रही हूं. हमारे हाथ में जो होगा, हम अपने लोगों का भला करूंगी।  विनेश ने कहा कि जो लड़ाई थी वो जारी है, हम वो लड़ाई भी जीतेंगे. हम डरेंगे नहीं और पीछे नहीं हटेंगे।

‘गलती हुई थी, अब कभी नहीं जाएंगे उनके साथ…’, नीतीश कुमार ने जेपी नड्डा से मिलकर क्यों कही ये बात, जानें पूरा मामला- Nitish Kumar meet JP Nadda

विनेश फोगाट ने आगे कहा किजब हम जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे थे, तभी बीजेपी ने हमें फुंके हुए कारतूस समझ लिया था। बीजेपी आईटी सेल लगातार इसे साबित करने में लगी थी. लेकिन ओलंपिक में हमने खुद को साबित किया। पूरे देश वासियों का धन्यवाद देना चाहती हूं. मैं आपकी उम्मीदों पर खड़ा उतरूं।  बुरे समय पर पता चलता है कि अपना कौन है, बीजेपी को छोड़ कर सभी पार्टियां हमारे साथ थीं। अब मैं एक ऐसी पार्टी में हूं जो महिलाओं के सम्मान के लिए सड़क से लेकर संसद तक लड़ती है।

Vinesh Phogat: विनेश फोगाट ने छोड़ी रेलवे की नौकरी, इस्तीफा भेजकर कही ये बड़ी बातें

मैं हर उस महिला के साथ खड़ी हूं जो खुद को असहाय पाती है

कांग्रेस का हाथ थामने के बाद विनेश ने कहा, ‘मैं हर उस महिला के साथ खड़ी हूं जो खुद को असहाय पाती है। मैं चाहती तो कुश्ती जंतर-मंतर पर छोड़ सकती थी। बीजेपी आईटी सेल ने झूठ फैलाया कि हमारा करियर खत्म हो गया है। हम नेशनल नहीं खेलना चाहते। मैंने नेशनल खेला, ओलंपिक खेला. भगवान की कुछ अलग ही योजना थी।’उन्होंने कहा, ‘बजरंग को डोपिंग के आरोप में चार साल के लिए बैन कर दिया गया क्योंकि वो हमारे साथ खड़े हुए। हमारी लड़ाई अदालत में जारी रहेगी। विनेश ने कहा, ‘दिल से खेला, दिल से आपके साथ खड़े रहेंगे।

चक दे इंडिया, चक दे हरियाणा! विनेश फोगाट और बजरंग के पार्टी ज्वाइन करने पर कांग्रेस का रोम-रोम हुआ प्रफुल्लित, लिखा कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा! – Vinesh-Bajrang Joins Congress

बीजेपी हमारे आंदोलन के खिलाफ खड़ी थी- बजरंग पूनिया

इस मौके पर बजरंग पूनिया ने कहा, बीजेपी कह रही है कि हमारा मकसद राजनीति था। हमने बीजेपी को भी आंदोलन में बुलाया था लेकिन आई नहीं, महिलाओं के खिलाफ अत्याचार पर हमने बीजेपी की महिला सांसदों से भी साथ होने को कहा था, लेकिन वे नहीं आए। उस वक्त हमारे साथ सभी विपक्षी पार्टियां खड़ीं थीं। सिर्फ बीजेपी ही हमारे खिलाफ थी। हम राजनीति में आ रहे हैं, अब हम मेहनत करेंगे और कांग्रेस को मजबूत करेंगे।

Ola Ride Cancel की तो ऑटो ड्राइवर ने लड़की को मारा थप्पड़, कहा- गैस क्या तेरा बाप…- Ola Auto Driver slapped Girl Viral Video

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H