एसआर रघुवंशी, गुना। मध्य प्रदेश के गुना के कैंट थाना क्षेत्र में शुक्रवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में महिला टीचर की मौत हो गई। हादसा दोपहर फतेहगढ़ चौराहे पर हुआ, जहां तेज रफ़्तार ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को शिक्षका को टक्कर मार दी। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही जान चली गई।  

चाचा ने धोखे से भतीजी को फॉर्म हाउस बुलाया, बंद कमरे में छात्रा से किया रेप, कहा- ‘मैं तुमसे प्यार करता हूं’

एक साल पहले ही की थी जॉइनिंग 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला मुरादपुर प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका के पद पर पदस्थ थी। वर्ष 2023 में ही नवीन नियुक्ति पर शिक्षिका के रूप में पदस्थ हुई थी। मृतिका की  पहचान वंदना पत्नी महेश धाकड़ (45) के रूप में हुई है, जो की विंध्याचल कॉलोनी में निवास करती थी। घटना की जानकारी लगते ही अस्पताल परिसर में शिक्षकों और महिला के परिजनों का जमावड़ा लग गया। 

अस्पताल में शराबी का हाईवोल्टेज ड्रामा, VIDEO: समझाइश देने पहुंचे पुलिसकर्मी का पकड़ा कॉलर, दी गंदी-गंदी गालियां  

स्कूल से वापस लौट रही थी घर 

बताया जा रहा कि रोज की तरह महिला शिक्षिका वंदना अपनी ड्यूटी से घर को लौट रही थी।  इसी बीच एक बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से महिला शिक्षिका की स्कूटी ट्रक के पहियों के नीचे आ गई और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि घटना की जानकारी देने के लिए पुलिस अधिकारियों को फोन लगाते रहे, पर किसी ने फोन नहीं उठाया। घटना के1 घंटे बाद पुलिस और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m