संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा में शनिवार तड़के 3 हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। यहां श्रद्धालुओं से भरी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। 6 लोग गंभीर घायल हैं। सभी को लटेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

MP BREAKING NEWS: जबलपुर में ट्रेन हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस ट्रेन के 2 डिब्बे पटरी से उतरे

हादसा जिले के लटेरी पेट्रोल पंप के पास हुआ। श्रद्धालुओं की कार सिरोंज की तरफ से आ रही थी, इसी दौरान अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी राजस्थान के झालरवाड़ा के रहने वाले हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी 6 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है। 

सीएम मोहन ने जताया दुख 

इस दर्दनाक सड़क हादसे पर सीएम मोहन ने (X) पर ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने लिखा कि विदिशा जिला अंतर्गत लटेरी ब्लॉक में बागेश्वर धाम से लौटते समय राजस्थान के झालावाड़ जिले के निवासी 4 लोगो की सड़क दुर्घटना में मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है। गंभीर घायलों के समुचित इलाज के लिए जिला प्रशासन को निर्देशित किया है।

मैं बाबा महाकाल से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करने तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ। मध्यप्रदेश सरकार संकट की इस घड़ी में मृतकों के परिजनों के साथ खड़ी है। पात्रता के अनुसार परिजनों को राज्य शासन द्वारा सहायता राशि दी जाएगी।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m