Rajasthan News: अलवर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के नवलपुरा गांव में एक शराब के आदी बेटे ने अपनी मां पर हमला कर दिया। बेटे ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर अपनी मां के गले पर ब्लेड से हमला किया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला ने अपने जीवन को खतरे में महसूस करते हुए घर से भागकर जान बचाई। आस-पास के लोगों ने उसे मालाखेड़ा अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत को देखते हुए तुरंत अलवर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

गंभीर चोटें और उपचार

घायल महिला के पड़ोसी शिम्भु सिंह ने बताया कि शनिवार को महिला गुड्डी चीखते हुए अपने घर से सड़क पर भागी। महिला के गले से बहुत अधिक खून बह रहा था। स्थानीय लोगों की मदद से उसे मालाखेड़ा अस्पताल लाया गया। वहां से महिला को गंभीर हालत में अलवर जिला अस्पताल रेफर किया गया। चिकित्सकों ने बताया कि महिला के गले में लगभग 16 टांके आए हैं और उसका इलाज जारी है।

परिवार की मुश्किलें और शराब की लत

शिम्भू सिंह ने जानकारी दी कि महिला की उम्र लगभग 62 वर्ष है और उनके परिवार में कुल 7 सदस्य हैं, जिनमें 5 बेटियां और 1 बेटा शामिल हैं। उनका बेटा सत्यवीर उर्फ राहुल कई सालों से शराब का आदी है। वह नियमित रूप से शराब पीकर घर आता है और अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगता है। पैसे नहीं मिलने पर राहुल ने घर के सामान तक को बेच दिया है। शनिवार को भी जब महिला ने पैसे देने से इनकार किया, तो राहुल ने गुस्से में आकर अपनी मां के गले पर ब्लेड से हमला कर दिया। वहीं स्थानीय पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश जारी है।

पढ़ें ये खबरें भी