लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सीएम योगी के जिन के पास न दिल है और न दिमाग है वाले बयान पर बिना नाम लिए पलटवार किया है. अखिलेश ने कहा, जिनकी अपने ही दल में सुनवाई नहीं है, उनकी बातें कौन सुने. वैसे भी जाने वालों की बात का क्या बुरा मानना.

इसे भी पढ़ें- ‘योगी जी ये गुंडई है’…सत्ता के नशे में चूर हैं मंत्री सोमेंद्र तोमर, लोगों के प्लॉट तक जाने के रास्ते पर किया कब्जा! ‘बाबा’ का सिस्टम भी हुआ बहरा

अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, ”जिनकी अपने दल में कोई सुनवाई नहीं, उनकी बातें कौन सुने, वैसे भी जाने वालों की बात का क्या बुरा मानना. जिनके शासन काल में महीनों आईपीएस फ़रार रहा हो, पंद्रह लाख प्रतिदिन की कमाई वाले थानों की चर्चा हो, भाजपाई ख़ुद ही पुलिस का अपहरण कर रहे हों और दंड संहिता की जगह बुलडोज़र संहिता ने ले ली हो, ‘क़ानून-व्यवस्था’ शब्द बनकर रह गये हों, न्यायालय की डपट खाना जिनकी आदत बन गयी हो, वो मौन ही रहें तो बेहतर है.”

इसे भी पढ़ें- ‘योगी के सिस्टम’ ने ली जान ? नाले में बह गई थी 6 साल की मासूम, खुला नाला बना बच्ची का काल, ‘बाबा’ कब जागेंगे जिम्मेदार ?

दरअसल, सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जिन के पास न दिल है और न दिमाग है, क्या समाजवादी पार्टी के लोग कर पाएंगे क्या. उनको अवसर मिलेगा तो फिर डकैती, लूटपाट शुरू हो जाएगी. पर्व और त्योहारों में विघ्न -बाधा शुरू हो जाएगी. ये तो पेशेवर दंगई हैं. जब कभी अवसर मिलता है तो इनका आपस में ही शुरू हो जाता है. इनको पता है कि आज के समय में पब्लिक को हाथ लगाएंगे तो पुलिस के डंडे उनके हाथ तोड़ देगी. इसलिए ये लोग आपस में ही उलझ जा रहे हैं, लेकिन इनके बहकावे में आने की जरूरत नहीं है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक