शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव ने दमोह की घटना पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने बाबा महाकाल से दिवंगत मासूम बच्चियों की पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की है। साथ ही उन्होंने चारों बच्चियों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए आर्थिक सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (X) पर पोस्ट कर लिखा- दमोह जिले के नोहटा थाना क्षेत्र के डूमर गांव में तालाब में डूबने से दो बहनों सहित चार मासूम बच्चियों की मौत की ह्रदय विदारक घटना अत्यंत दुखद है। बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगतों मासूम बच्चियों की पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करें और शोकाकुल परिजनों को यह अपार दुःख सहने की शक्ति दें। दुःख की इस घड़ी में हम सभी शोकाकुल परिवारो के साथ है। चारों बच्चियों के परिवारजनों को प्रशासन की तरफ से 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: पानी बना मौत का कारण: दमोह में तालाब में डूबने से 4 बच्चियों की मौत, खंडवा में नहाने गई 2 मासूम की गई जान, बुधनी के वॉटरफॉल में भोपाल के डॉक्टर डूबे

आपको बता दें कि रविवार को दमोह के नोहटा थाना क्षेत्र के डूमर गांव में दो सगी बहनें समेत 4 मासूम बच्चियां तालाब में नहाने गई थी। इस दौरान हनुमत लोधी की बेटी राजेश्वरी (12) और उसकी बड़ी बहन रागनी, यशवंत लोधी की बेटी पिंसो (12) और अर्जुन लोधी की बेटी माया (9) की पानी में डूबने से मौत हो गई थी। घटना की जानकारी पुलिस को दी और स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। ड्यूटी डॉक्टर के न मिलने पर दमोह जिला अस्पताल ले जाया गया है। जहां डॉक्टर ने तीनों बच्चियों के परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। वहीं खोजबीन के बाद राजेश्वरी की बड़ी बहन रागनी का भी शव बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें: विदिशा के अलग अलग घाटों से लापता 4 लोगों के शव बरामदः डूबने से चारों की हुई थी मौत, मृतकों में 2 बच्चे भी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m