पटियाला. पटियाला जिले के कई स्थानों के लोगों को तेंदुआ का भय सता रहा है। तेंदुआ जिले के कई रिहायशी इलाकों तक जा पहुंचा है। तेंदुआ कई बार दिखाई दिया लेकिन अब तक उसे पकड़ने में कामयाबी हासिल नहीं हुई है। यही कारण है कि बच्चों से लेकर बड़ों तक में इसे लेकर भय की स्थिति है। वहीं गुरुद्वारा और आसपास के इलाकों में अलर्ट भी जारी किया गया है। इसके लिए अनाउंसमेंट भी की गई है।

जानकारी के अनुसार एक से अधिक संख्या में तेंदुआ जिले में घूम रहे हैं। इसके अलग-अलग गांव में होने की आशंका जताई जा रही है। तेंदुआ को लेकर गुरुद्वारा साहिब में बाकायदा अनाउंसमेंट भी की गई है और लोगों को सचेत किया गया है कि रात में और अंधेरे के समय घर से बाहर न निकले।

जानकारी के अनुसार गत रात जहां पटियाला देहाती हलके के गांव बारन नजदीक ओमैक्स सिटी नजदीक तेंदुएं के पैरों के निशाने देखें गए और बकरी का बच्चा नोच-नोच कर खाता हुआ मिला। यह जानकारी गांव के निवासियों ने दी है। बताया गया है की तेंदुआ 15 दिनों से आसपास के गांवों में घूम रहा है लेकिन अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है। उन्होंने बताया कि 15 दिन पहले उन्हें गांव बारां फिर लंग, रोडेवाल, दीप नगर, भादसों रोड और फिर सनूर के गांव डकाला में देखा गया था। इस कारण सभी सचेत है और घरों से निकलने के पहले कई बार सोच रहे हैं।