सिद्धार्थनगर। यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में पुलिसिया कार्यशैली से नाराज अपना दल (एस) से शोहरतगढ़ विधानसभा के विधायक विनय वर्मा न्याय के लिए कल 10 सितंबर (मंगलवार) से अनशन पर बैठने की बात कही है। उन्होंने नगर पालिका परिषद सिद्धार्थनगर के सामने महात्मा गांधी की मूर्ति के पास अनशन पर बैठने को लेकर विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है। 

केंद्रीय मंत्री अठावले ने जताई यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने की मंशा, कहा- हम सबसे ज्यादा ला सकते हैं दलित वोट

विधायक वर्मा ने पत्र में सिद्धार्थनगर की पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं।पिछले दिनों उनके विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ में अवैध मिट्टी खनन के दौरान ट्रैक्टर ट्राली के पलटने के बाद उसमें आग लगने से हुई ड्राइवर की मौत के जांच में कुछ लोगों को बचाने का ढेबरुआ थानाध्यक्ष पर आरोप लगाया है। साथ ही उनके विधानसभा क्षेत्र के शोहरतगढ़ थाना अध्यक्ष पर उनके द्वारा जायज पैरवी करने पर उनके साथ अभद्रता करने भी आरोप लगाए हैं।  

69000 शिक्षक भर्ती मामला: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अखिलेश यादव का सरकार पर तंज, कहा-‘भाजपा न इनकी सगी है, न उनकी’

विधायक विनय वर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि ढेबरुआ और शोहरतगढ़ थाना अध्यक्ष को पुलिस कप्तान ने उनके साथ भेदभाव करने और उनकी बात ना मानने का निर्देश दिया गया है। इन्हीं सब बातों से दुखी विधायक विनय वर्मा क्षेत्रीय जनता को न्याय न मिलने से काफी नाराज हैं। वहीं अब पुलिस अधीक्षक के दोषपूर्ण रवैये को लेकर विधायक अनशन पर बैठेंगे। इससे पहले वह सीएम योगी से भी पुलिस कप्तान प्राची सिंह की शिकायत कर चुके हैं।